28 मार्च को कमल विहार में एक दिवसीय प्रापर्टी लोन मेला,प्लाटों पर 20 प्रतिशत की छूट 31 मार्च तक

रायपुर।कमल विहार और इन्द्रप्रस्थ रायपुरा में आवासीय, बिजनेस तथा अन्य उपयोग के प्लॉट और प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लैट्स जैसी प्रापर्टी लेने के लिए रायपुर विकास प्राधिकरण व्दारा 28 मार्च को 11 बजे से शाम 5 बजे तक कमल विहार स्थल कार्यालय में एक दिवसीय प्रापर्टी लोन मेला का आयोजन किया गया है. प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम. डी. कावरे ने बताया की हर बार की तरह इस बार भी विभिन्न बैंकों व वित्तीय संस्थानों और उनके अधिकारियों इस लोन मेंला में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है.

इसमें नॉन बैंकिंग कंपनियां और उनके प्रतिनिधि भी शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि नॉन बैंकिंग कंपनियां कम से कम दस्तावेज के आधार पर भी न्यून आय वर्ग के लोगों को भी आसानी से गृह ऋण की सुविधा दे रहे हैं.

कावरे ने बताया कि कमल विहार में बिजनेस के लिए स्कीम लेवल के प्लाट जिसकी दर रुपए 2680 प्रति वर्गफुट है इसके 125 प्लाट उपलब्ध है, जिनका क्षेत्रफल 1162 वर्गफुट से 22894 वर्गफुट तक है. इसी प्रकार सेक्टर लेवल के कुल 29 प्लाट जिसकी दर 2245 रुपए प्रति वर्गफुट है, इनका क्षेत्रफल 5215 वर्गफुट से 51885 वर्गफुट तक है. इन प्लाटों में 20 प्रतिशत तक की छूट 31 मार्च तक दी जा रही है.

कावरे ने आगे बताया कि प्राधिकरण ने अब लोगों की सुविधा के लिए कमल विहार के स्थल कार्यालय में एक मार्केटिंग सलाहकार को संलग्न किया है जिसके व्दारा प्राधिकरण की विक्रय योग्य संपत्तियों का मानचित्र व जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी. कमल विहार स्थल कार्यालय में आगंतुकों को योजना स्थल का अवलोकन कराने की भी व्यवस्था की गई है. अधिक जानकारी प्राधिकरण के मार्केटिंग सलाहकार से फोन नंबर8223088099 पर जानकारी ली जा सकती है. प्रापर्टी लोन मेले में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत कमल विहार, इंद्रप्रस्थ रायपुरा तथा बोरियाखुर्द योजना में ईडब्लूएस व एलआईजी फ्लैट्स की सहित विभिन्न प्रयोजन के प्लॉटों, दुकानों, व्यवसायिक प्लाटों व फ्लैट्स की उपलब्धता और विभिन्न बैंकों व अन्य वित्तदायी संस्धा व्दारा ऋण की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *