खुखरी,एयर पिस्टल समेत पकड़ाए आरोपी…दोनों ने घेरकर मारने का किया प्रयास…घर घुसकर पुलिस की कार्रवाई…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सिटी कोतवाली पुलिस ने एयर पिस्टल और खुखरी लेकर मारने दौड़े दो आरोपियों को घर से पकड़ा है। दोनों आरोपी बीती रात गोंडपारा निवासी युवक को जान से मारने की कोशिश की है।  शिकायत दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को शुक्रवार को सुबह घर से हिरासत में लिया गया है। पिस्टल और खुखरी बरामद करने के बाद दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार और शुक्रवार की दरमियानी रात्रि दो खपरगंज निवासी दो युवकों ने गोंडपारा निवासी युवक को दौड़ाकर मारने की कोशिश की है। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि खपरगंज निवासी राजा खान और सुहैल खान गोंडपारा निवासी मयंक श्रीवास्तव को गोलबाजार में घेरकर एयर पिस्टल और खुखरी से जानलेवा हमला किया। घटना गुरूवार रात्रि आठ बजे की है।

                       रात्रि में ही गोंडपारा निवासी मयंक श्रीवास्तव ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने रात्रि तलाशी के बाद दोनों आरोपियों को खपरगंज स्थित घर से धर दबोचा । आरोपियों के पास से खुखरी और एयर पिस्टल को भी जब्त कर लिया गया। शुक्रवार दोपहर बाद दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 294, 506, 323, 34, 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share This Article
close