यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बरार बोले-12 घंटे काम करने वाले राजनीति में आएं,बूथ स्तर पर समय देना जरूरी

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर। भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पंजाब से विधायक अमरिंदर राजा बरार आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर छग आये। श्री बरार छग प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम *संवाद* में हिस्सा लेने पहुचे थे साथ ही उन्होंने प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक भी ली।आज सुबह रायपुर पहुचने पर श्री बरार का सैकड़ो युवा साथियो ने उमेश पटेल के नेतृत्व में स्वागत किया और रैली की शक्ल में सभा स्थल तक पहुचे। कार्यक्रम में पीसीसी अध्यक्ष भुपेश बघेल, सत्यनारायण शर्मा, शैलेश नितिन त्रिवेदी, संतोष कोलकुंडा, संदीप वाल्मीकि ,इमरान अली अतिथि के रूप में मौजूद थे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

युवा साथियो को संबोधित करते हुए श्री राजा बरार ने अपने संघर्ष की कहानी बताई और युवाओ से कहा कि मैंने दरी बिछाई है , झंडे उठाये है , पर्चियां बांटी है तब जाकर 2 बार का विधायक और युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना हु। अगर आप लोगो को भी बनना है तो बूथ में काम करो , रोज़ाना जो भी पार्टी को 8 से 12 घंटे समय देगा, निष्ठा से काम करेगा उसको पार्टी खुद पहचान लेगी और मौका देगी आगे बढ़ने का चुनाव लड़ने का।

पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि हम युवा कांग्रेस की ओर देख रहे है कि यही हमारा सत्ता तक पहुचने का माध्यम है। यह लोग जो काम कर सकते है कोई नही कर सकता। श्री बघेल ने कहा कि हमने युवाओ को बहुत से मौके दिए है जैसे पीसीसी और एआइसीसी डेलीगेट, जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष, महापौर, पार्षद  और हर बार हमें अनुकूल परिणाम युवाओ ने दिया है। आने वाले चुनाव में भी योग्य और जितने वाले युवा को हम बिना बोले मौका देंगे, घर जाकर मौका देंगे।

उमेश पटेल ने अपने स्वागत उद्बोधन में राष्ट्रीय अध्यक्ष को प्रदेश के कार्यक्रम से अवगत करवाते हुए आने वाले समय मे होने वाले कार्यक्रम की जानकारी भी दी। उन्होंने सभी आये हुए युवा साथियो से अपील की, की चुनावी मोड में आ जाये और सिर्फ एक लक्ष्य लेकर चले और वो हो 2018 में कांग्रेस की सरकार बनाने का।

आज के कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र गंगोत्री, बाबा गढ़पाले, रेणु मिश्र, सजमान बाघ, महासचिव सुबोध हरितवाल, अशरफ हुसैन, संजीव शुक्ला, मिलिंद गौतम, दुर्गेश राय, यशवंत साहू, सचिव लक्ष्मी नाथ साहू, राजेश स्वामी, खिलेश देवांगन, रूपचंद साहू, सुशील मैर्य, विपिन मिश्रा, मनोज सागर, जिला अध्यक्ष आकाश शर्मा, चंद्रमौलि शर्मा, जीशान कुरैशी, अंकुश पिल्लै, मो शाहिद, खिलेंद्र भुआर्य, अमन चंद्राकर, पंकज वाधवानी, हर्षदीप, संदीप सरकार, मानस पांडेय, राहुल सिंह, अजय सिंह, आशीष गोयल, आदि पदिधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close