हवाई अड्डे में शाह लेंगे पार्टी मीटिंग,जोगी बोले-अवैध एवं सत्ता का दुरुपयोग

Shri Mi
3 Min Read

रायपुरमरवाही विधायक अमित जोगी ने एक बयान में कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चंद घंटों के लिए छत्तीसगढ़ प्रवास पर माना स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में भाजपा के सांसदों एवं विधायकों कीमीटिंग सत्ताधारी भाजपा द्वारा आयोजित की गई है जोऔचित्यहीन है तथा विमान पत्तन अधिनियम के नियमों का खुला उल्लंघन है।क्योंकि विवेकानंद हवाई अड्डा शासकीय परिसर हैवहां पर किसी भी तरह की मीटिंग या दलीय चर्चा आयोजित करना कदापि उपयुक्त नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा का इतिहास रहा है कि स्वार्थ सिद्ध करने के लिए भाजपा किसी भी स्तर तक जा सकती है। भाजपा जनता को दिग्भ्रमित करने तथा ऐनकेनप्रकारेण वोट बटोरने का कोई मौका हाथसे जाने नहीं देती है।

हवाई अड्डे पर भाजपाईयों से महज दोघंटे की मुलाकात की तैयारी में प्रदेश सरकार करोड़ों खर्च करने वाली है। जिसमें छत्तीसगढ़ की जनता का करोड़ों रूपया फूंक दिया जायेगा।

अमित शाह दो घंटों में हवाई अड़्डे पर जो कुछ हिदायत देने वाले हैं उसे वह दूरभाष परभी कहकर पैसे के दुरूपयोग को रोक सकते हैं तथा छत्तीसगढ़ पर पड़ने वाले आर्थिक बोझ से बचा जा सकता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close