पेंशन के लिए दो साल तक बेटे ने माँ की लाश को फ्रिज मे रखा,अंगूठे के निशान से निकाली पेंशन

Shri Mi
2 Min Read

Ssc, Paper Leak, Ssc Scam, Delhi Police, Tis Hazari Court,नईदिल्ली।पश्चिम बंगाल में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां एक बेटे ने अपनी मां की लाश को दो साल तक फ्रीजर में रखा ताकि उनके नाम की पेंशन निकाल सके।जानकारी के अनुसार राजधानी कोलकात के बेहाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक सुब्रत मजूमदार नाम के शख्स की मां का निधन करीब तीन साल पहले ही हो गया था। लेकिन युवक ने अपने मां के शव का अंतिम संस्कार करने की बजाय उसे घर में फ्रीजर में रख लिया।दरअसल महिला एक रिटायर्ड एफसीआई अधिकारी थी जिसे हर महीने करीब 50 हजार रुपये पेंशन के तौर पर मिलते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स हर महीने मां को मिल रही पेंशन बैंक से निकाल रहा था। दो साल बाद तक स्थिति ऐसी ही चलती रही। हालांकि पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है।पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि आखिर युवक इतने दिनों तक अपनी मां के शव को सुरक्षित रखने में कैसे कामयाब रहा।

युवक के पड़ोसियों ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए बताया कि परिवार के लोग ज्यादा किसी से बात नहीं करते थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close