चलती लोकल ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
1 Min Read

West Bengal, Kolkata, Deadbody, Mother, Refrigerator, Bengal, Crime News, Latest Crime News,मुंबई।मुंबई लोकल में एक महिला के साथ छेड़-छाड़ का मामला सामने आया है। यह मामला कैमरे में कैद हो गया है। वीडियो की माने तो घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है। घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।बताया जा रहा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसटी) जा रही लोकल ट्रेन में कुर्ला और दादर के बीच दिव्यांग कोच में एक व्यक्ति चढ़ा और महिला को अकेला देखते ही उसके साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी करने लगा।जिस कोच में यह घटना घटी वहां और भी लोग मौजूद थे लेकिन सभी तमाशा समझकर देखते रहे।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

Join Our WhatsApp Group Join Now

महिला के विरोध करने के बावजूद वह नहीं माना और उसने महिला के साथ बदसलूकी की है।बताया जा रहा है कि छेड़-छाड़ करने वाला व्यक्ति नशे में धुत था। घटना को लेकर तुरंत रेलवे कंट्रोल रूम को जानकारी दी गई। जिसके बाद जैसे ही ट्रेन के दादर पहुंची आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close