सड़क पर बिल्डिंग मटेरियल,रोज हो रहे हादसे

Chief Editor
2 Min Read

dam1बिलासपुर । मुंगेली रोड पर उस्लापुर के आगे गोकने नाला के उस पार सड़क पर बिल्डिंग मटेरियल फैले होने की वजह से आए दिन दुर्घटनाए हो रही हैं। लेकिन सबकुछ सामने नजर आने के बावजूद अब तक किसी तरह की पहल नहीं हुई है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मुंगेली रोड पर हालांकि भारी वाहनों का आना-जाना कम होता है। लेकिन उस सड़क पर बस, बाइक और छोटी गाड़ियों की आवा-जाही काफी होती है। सायकल सवार भी बड़ी संख्या में गुजरते हैं। जिससे खासकर सुबह और शाम के समय इस सड़क पर यातायात का दबाव काफी अधिक रहता है। इस बीच उस्लापुर से आगे गोकने नाला के उस पार सड़क किनारे जमा बिल्डिंग मटेरियल की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।  सड़क पर यह स्थिति पिछले काफी दिनों से है। लोगों ने बताया कि एक तरफ बिल्डिंग मटेरियल की वजह से सड़क काफी सकरी हो गई है। जिससे हर रोज शुबह से शाम तक एक नहीं कई बार सड़क पर गाड़ियों के बीच टक्कर होती है। जबकि किसी भी समय बड़ा हादसा है सकता है।

dam2

लोगों ने बताया कि इसे लेकर कई बार शिकायत की जी चुकी है। लेकिन अभी तक कोई ठओस पहल नहीं हे सकी है। लगचा है व्यवस्था के जिम्मेदार लोगों के किसी बड़े हादसे का इंतजार है।

close