सलमान खान की जमानत पर सस्पेंस,केस में सुनवाई कर रहे जज का हुआ तबादला

Shri Mi
2 Min Read

salman khan,blackbuck,case,jodhpur,court,verdict,case,5 aprilनईदिल्ली।राजस्थान में 87 जजों का तबादला किया गया है। ट्रांसफर होने वाले जज में सलमान की जमानत याचिका पर सुनवाई करने वाले जज रविंद्र कुमार जोशी भी शामिल है। जज का तबदला होने के बाद सलमान की जमानत टलने के आसार मज़बूत हो सकते है। राजस्थान हाई कोर्ट ने उनका ट्रांसफर कर दिया है। सलमान की जमानत पर सुनवाई करने वाले जज रविंद्र कुमार जोशी को सिरोही भेज दिया गया है।जजों का तबादला होने के बाद सलमान की जमानत याचिका पर आने वाले फैसले को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है।सलमान खान की बेल पर सुनवाई करने वाले जज रविंद्र कुमार जोशी थे। उन्हें सिरोही भेज दिया गया है। सलमान खान की याचिका पर  चंद्र कुमार सोंगरा सुनवाई करेंगे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

जिला और सेशन कोर्ट के जज रविंद्र कुमार जोशी ने कल साल 1998 के काला हिरण शिकार शिकार मामले में दोषी ठहराए गए बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई की थी। सलमान की जमानत याचिका पर आज फैसला आएगा। सलमान खान को बीस साल पुराने मामले में जोधपुर की एक एक अदालत ने पांच साल की सज़ा सुनाई है और इसके साथ दस हज़ार का जुर्माना लगाया गया है। कोर्ट ने संदेह के लाभ पर सैफ, तब्बू , सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया।

सलमान पर 1998 में जोधपुर में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान और बॉलीवुड के अन्य स्टार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम 1-2 अक्टूबर की मध्यरात्रि में कंकणी गांव के निकट एक संरक्षित वन में शिकार करने का आरोप है।सलमान खान को चौथी बार जोधपुर जेल भेजा गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close