बिलासपुर कॉर्निवल में बच्चों को मिलेगा अपना हुनर दिखाने का मौका

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर-बिलासपुर कलेक्टर पी दयानंद शनिवार को बिलासपुर कॉर्निवल के लिये देवकीनंदन दीक्षित सभागृह में चल रहे ऑडिशन देखने पहुंचे। ऑडिशन में डांस प्रतियोगियों ने अपने ग्रुप राउंड के लिये अपनी प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर श्री दयानंद ने कहा कि बिलासपुर कॉर्निवल बच्चों को हुनर दिखाने के लिये बेहतरीन मंच है। इसके माध्यम से बच्चे अपनी योग्यता को सबके सामने ला सकते हैं। यहां बच्चों का उत्साह देखते ही बन रहा है। उन्होंने कहा कि लगातार तीसरे साल कॉर्निवल में बच्चों की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिये भीड़ इस कार्यक्रम की सफलता बताती है। कॉर्निवल में शहर के नागिरकों के मनोरंजन के लिये बॉलीवुड सिंगर, डांसर, रैप सिंगर एवं अन्य कलाकारों को आमंत्रित किया गया है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

Join Our WhatsApp Group Join Now

उल्लेखनीय है कि बिलासपुर कॉर्निवल का आयोजन 5 से 13 मई तक जिला प्रशासन एवं नगर निगम बिलासपुर द्वारा किया जाना है। लगातार तीसरे साल राजकिशोर नगर स्थित स्मृति वन में बिलासपुर कॉर्निवल का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है और प्रतिभागियों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलता है। अभी रायपुर और बिालसपुर में ऑडिशन राउंड चल रहे हैं। अगले राउंड के लिये प्रतियोगियों का चयन पब्लिक वोटिंग और निर्णायक मंडल के द्वारा लिये गए निर्णय के आधार पर किया जायेगा।   कॉर्निवल में कुल 12 प्रतियोगिताओं में विभिन्न आयु वर्ग के बच्चे हिस्सा ले सकते हैं। जिसमें डांस, सिंगिंग, फैशन शो, जीके कॉंम्पटीशन, ड्राईंग एवं अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को सामने लाने का प्रयास किया जाता है। इस अवसर पर तजम्मुल हक एवं बड़ी संख्या में ऑडिशन देने आये प्रतिभागी उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close