पीएनबी करेगा मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन…स्थापना दिवस पर निकालेंगे बाइक रैली…एक साथ होगा कार्यक्रम

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पंजाब नेशनल बैंक ने 124 वां स्थापना दिवस 12 अप्रैल को मनाया जाएगा। इस दौरान बैंक प्रबंधन विशाल रैली निकालकर रक्तदान शिविर का भी आयोजन करेगा। कार्यक्रम का आयोजन ऑल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के आव्हान पर किया जाएगा। वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल ने बताया कि 12 अप्रैल 2018 को पंजाब नैशनल बैंक के 124 वे स्थापना दिवस पर समूचे  भारत के 81 सेंटर मे रक्तदान शिविर का आयोजन होगा।  बिलासपुर में रक्कदान शिविर का आयोजन गौरवपथ स्थित पीएनबी मंडल कार्यालय में किया जाएगा। इस मौके पर जिला अस्पताल ब्लड बैंक और अम्बिकापुर के तेज ब्लड बैंक का स्टाफ विशेष रूप से मौजूद रहेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                          ललित अग्रवाल ने बताया कि मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच किया जाएगा। आल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक आफिसर्स एसोसिएशन के क्षेत्रीय सचिव ललित ने बताया कि एक दिन पहले दयालबन्द स्थित पीएनबी शाखा में  किया अधिकारियों के बीच कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान ऑल इंडिया पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन और ऑल इंडिया पीएनबी पेंशनर्स एंड रिटायरिंज एसोसिएशन के सदस्यो को बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारियां दी गयी।

               अग्रवाल ने बताया कि पंजाब नैशनल बैंक के 124 वें स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए पीएनबी के पूरे देश के सभी 77 सर्कल में एआईपीएनबीओए स्टॉफ ने ग्राहक और आमजनता से रक्तदान शिविर के आयोजन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने को कहा है। पीएनबी परिवार ने फैसला किया है कि आयोजन को सफल बनाने गुरुवार सुबह 7.30 बजे बाईक रैली भी निकाली जाएगी।

           बैठक में विशेष रूप से सुरेंद्र चावड़ा, दीपक श्रीवास्तव, ललित अग्रवाल, अविनाश तिग्गा, कैलाश अग्रवाल, रविशंकर पटनायक, रूप रतन सिंह, हरिहर लाल देवांगन, सुब्रत कुमार दत्ता, डी के श्रीवास्तव समेत अन्य स्टाफ मौजूद थे।

Share This Article
close