सिरगिट्टी में लाश मिलने से सनसनी…सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस…

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में महमंद लालखदान बायपास सड़क के पास अर्धनग्न लाश मिली है। लाश करीब 24 घंटे पुराना है। शरीर के उपर के भाग का कपड़ा काफी अस्त व्यस्त है। पैंट निकला हुआ है। करीब 9 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पंचनामा कार्रवाई की प्रक्रिया में लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है। कयास लगाया जा रहा है कि शराबखोरी के बाद मारपीट के दौरान घटना हुई है।

सुबह होते ही लोगों से सिरगिट्टी पुलिस को जानकारी दी कि महमंद लालखदान के पास कचरों के बीच एक लाश है। लाश अर्धन्गन अवस्था में पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। पंचनामा कार्रवाई के दौरान लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस की मानें तो मरने वाले की उम्र करीब 35 से 40 के बीच है। क्षेत्र में पूछताछ के बाद मालूम होगा कि मरने वाला व्यक्ति सिरगिट्टी का है या कहीं दुसरे जगह का। हो सकता है कि कोई बाहर से लाकर लाकर लाश को पेंक गया हो। कयास लगाया जा रहा है कि देर रात्रि शराबखोरी के बाद मारपीट के दौरान व्यक्ति की मौत हुई हो। लोग इसके बाद फरार हो गए हो। लाश के उपरी भाग का कपड़ा अस्त व्यस्त है। नीचे के भाग में जींस शरीर से उतार हुआ है। खबर लिखे जाने तक जानकारी मिली कि मामले को लेकर पुलिस के आलाधिकारी भी पहुंचने वाले हैं।

close