बेमेतरा कलेक्टर बनने पर RDA-CEO कावरे को बिदाई

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। राज्य शासन व्दारा बेमेतरा के कलेक्टर नियुक्त किए जाने के बाद रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे आज भारमुक्त हो गए. उन्होने अपना कार्यभार अतिरिक्त सीईओ श्री एस.आर. दीवान को सौंपा. श्री कावरे कल बेमेतरा में कलेक्टर का पदभार ग्रहण करेंगे. श्री कावरे को आज प्राधिकरण कार्यालय में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संचालक मंडल के अशासकीय सदस्यों सहित सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनका सम्मान किया तथा बिदाई दी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

इस अवसर पर प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने श्री कावरे के परिणामोन्मुखी कार्य  कार्यशैली का प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि श्री कावरे लगातार घंटों कार्य करने वाले अधिकारी है तथा गंभीर से गंभीर परिस्थितियों का सामना कर उसका निराकरण करते हैं. श्री श्रीवास्तव ने कहा कि बेमेतरा को एक अच्छा कार्य करने वाला कलेक्टर मिला है. प्राधिकरण के उपाध्य़क्ष श्री रमेश सिंह ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि आज यदि छत्तीसगढ़ को प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए पूरे देश में पहला स्थान मिला है तो उसमें रायपुर विकास प्राधिकरण व्दारा किए गए कार्य की अहम भूमिका है।

रायपुर विकास प्राधिकरण ने भी अपनी योजनाओं में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत हजारों की संख्या मैं फ्लैट्स का निर्माण किया जा रहा है. इसमें श्री कावरे जैसे अधिकारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. श्री कावरे ने इन मौके पर प्राधिकरण के अध्यक्ष, उपाध्यक्षों, संचालक मंडल सदस्यों, अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए सबको धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर प्राधिकरण संचालक मंडल के सदस्य गोपी साहू, सुनयना शुक्ला, अतिरिक्त सीईओ एस.आर. दीवान, मुख्य अभियंता जे.एस.भाटिया ने भी संबोधित करते हुए श्री कावरे के कार्यों की प्रशंसा की. प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गोवर्धनदास खंडेलवाल, संचालक मंडल के सदस्य नारद कौशल, श्री रविन्द्र बंजारे, एम.लक्ष्मी ने एम.डी. कावरे का अभिनंदन करते हुए उन्हें कलेक्टर बनने पर बधाई दी तथा उज्जवल भविष्य की कामना की।कार्यक्रम का संचालन जनसंपर्क अधिकारी तेजपाल सिंह हंसपाल ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राजकुमार अवस्थी ने किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close