रायपुर स्टेशन में रनिंग रूम का जीएम के हाथों उद्घाटन

Chief Editor
2 Min Read

???????????????????????????????

Join Our WhatsApp Group Join Now

रायपुर । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक  सत्येन्द्र कुमार बुधवार को  रायपुर मंडल आये  ।इस दौरान रायपुर स्टेशन पर मंडल रेल प्रबंधक रायपुर  राहुल गौतम  बिलासपुर से उनकी आगुवाई करते हुए रायपुर पहुँचे। महाप्रबंधक का स्टेशन में मंडल रेल प्रबंधक , अपर मंडल रेल प्रबंधक  विवेक खरे सहित रायपुर मंडल के सभी शाखा अधिकारियों ने स्वागत किया।

महाप्रबंधक  सत्येन्द्र कुमार  ने रायपुर स्टेशन में  पत्रकारोंं से चर्चा के दौरान  यात्री सुविधाओं के विकास एवं सुरक्षा, माल ढुलाई में वृद्धि एवं निर्माण परियोजनाओं के मुद्दे पर चर्चा की तथा यात्री सुविधाओं को विकसित करने एवं उत्पादकता तथा सर्तकता बढ़ाने पर जोर देने की बात कहीं।

स्टेशन पर स्थित चालक एवं परिचालक सयुक्त विश्राम गृह (रनिंग रुम) के विस्तारित भवन का शुभारंभ किया। चालक एवं परिचालक सयुक्त विश्राम गृह में विश्राम कक्ष के साथ अध्यन कक्ष, लोको निरिक्षक परामर्श कक्ष, लोको निरिक्षक कक्ष एवं लाॅबी की कार्य प्रणाली का निरिक्षण किया। लगभग 52 लाख में बने इस भवन में 09 अतिरिक्त रुम बनाए गए है। इसी अहाते में महिला स्टाॅॅफ के लिए अलग से विश्राम कक्ष बनाया गया है। इसी परिसर में महाप्रबंधक एवं मंडल रेल प्रबंधक  ने वृक्षारोपण भी किया। निरिक्षण के उपरांत महाप्रबंधक ने तीस हजार के अवार्ड, की भी घोषणा की।

महाप्रबंधक  सत्येन्द्र कुमार ने छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री  डाॅ रमन सिंह से भी सौहार्द भेंट की जिसमें राज्य के रेलवेें से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की गई।

महाप्रबंधक ने रायपुर मंडल कार्यालय में मंडल रेल प्रबंधक  राहुल गौतम से रायपुर मंडल से संबंधित विकास कार्यो की जानकारी ली एवं रायपुर मंडल के विभिन्न कर्मचारी यूनियनों एसोशियसनों के सदस्यों से मुलाकात की तथा उनसे कर्मचारी विकास के मुद्दें पर चर्चा की।

close