आयुष्मान भारत पर भूपेश का Tweet,पहले स्मार्ट कार्ड योजना की दुर्दशा भी देख लें

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।शनिवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर आये प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के जांगला कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के ट्विटर अकाउंट में हुए एक ट्वीट पर कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने तंज कसा है।टीएस सिंहदेव ने कहा कि सच बाहर आ गया।छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान गलती से ही सही मगर स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकारा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में सड़क जैसी सुविधाएं पहुंचाने में प्रशासन ‘चूका’ है।वहीँ मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जनता को जितने सब्ज़बाग दिखाए वो सब हवाई किले साबित हुए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके अलावा छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ट्वीट के जरिये सरकार पर निशाना साधा और कहा कि आयुष्मान भारत योजना शुरु करने से पहले नरेंद्र मोदी को रमन सरकार की स्मार्ट कार्ड योजना की दुर्दशा भी देख लेनी चाहिए. मरीजों को इलाज पूरा मिल नहीं रहा है और नए कार्ड बनाने के लिए दर दर की ठोकरें खानी पड़ रही हैं।भूपेश ने कहा कि हालत यह है कि 40 हज़ार फ़र्ज़ी कार्ड पकड़े जाते हैं और भाजपा सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होती. सरकार यह भी नहीं बताती कि राज्य में कितने फ़र्जी कार्ड हैं और इसके पीछे कौन है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close