महंगा पड़ गया पुलिस कप्तान का फरमान..41 आरक्षक लाइन अटैच…नाफरमानी करने वालों पर होगी सस्पेंशन कार्रवाई

बिलासपुर— जिले के पुलिस कप्तान के आदेश की नाफरमानी करने वाले 41 आरक्षकों को पड़ गया है। सभी आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया गया है। आरक्षकों को एसपी के आदेश का पालन नहीं करने की सजा मिली है। कुछ दिन पहले एसपी आरिफ शेख बड़ी सर्जरी करते हुए 200 आरक्षकों को इधर से उधर किया था । इसमें ज्यादातर आरक्षक लम्बे समय से एक ही जगह जमे थे। लेकिन आदत से लाचार आरक्षकों ने आदेश को हल्के में लिया। पुलिस कप्तान आरिफ एच.शेख ने नया फरमान जारी कर सभी को लाइन अटैच कर दिया। आदेश के बाद आरक्षकों में हलचल मच गयी है। पहले आदेश को नहीं मानने का अब मलाल हो रहा है।

                              मालूम हो कि कुछ दिन पहले पुलिस कप्तान आरिफ एच.शेख ने 200 आरक्षकों को इधर से उधर किया था। कुछ आरक्षक तो लम्बे समय से एक ही थाने में अंगद की पांव की तरह जमे थे। पुलिस कप्तान ने स्थानांतरित किए गए आरक्षकों को निर्धारित थाना पहुंचकर रिपोर्ट देने को भी कहा था। बावजूद इसके आरक्षकों ने हमेशा की तरह इस बार भी अन्य पुलिस कप्तानों की तरह जारी आदेश पर अमल नहीं किया। नाराज पुलिस कप्तान ने आदेश नहीं मानने वाले 41 आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है। आरिफ शेख ने आरक्षकों को सस्पेंड करने की  भी चेतावनी दी  है ।

                      लाइन अटैच किए गये आरक्षकों के नाम विनोद यादव,सुरेंद्र पटेल,संजय गिरी,जीवन जायसवाल, दिनेश प्रधान,सूरज कुर्रे,आशा साहू,सुमित चक्रवर्ती, गोपेश्वर, दीपक कुमार साहू,महेंद्र सोनकर,जलेश्वर सिंह,रविशंकर ध्रुव,हेमंत बंजारे,सुनील कोरी है। इसके अलावा बृजेश मिश्रा, गीता साहू,प्रवीण कुमार,हरप्रसाद डहरिया,वीरेंद्र गन्दर्भ,देवेंद्र साहू, प्रेम शंकर बंजारे,संदीप कुर्रे,जितेंद्र कुमार,नरेंद्र कुमार,आशीष चंद्रभान,रामकुमार पैकरा को भी लाइन अटैच कर दिया है। भागवत गेंदले,दिलीप कश्यप,जगदीश नारायण,नवीन बागड़े,रमेश आदिले,अशोक चन्द्रा,रामकुमार बघेल, देवी सिंह राजपूत, राहुल पैकरा,प्रिया दास को पुलिस कप्तान ने लाइन अटैच का फरमान थमाया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...