लालटेन लेकर विकास की चिड़िया खोजेंगे कांग्रेसी,हरितवाल बोले-गुमशुदा विकास की तलाश करेगी यूथ कांग्रेस

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।डॉ रमन सिंह द्वारा बताए गए विकास की तलाश करने के लिए छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुबोध हरितवाल ने ऐलान किया है कि वो अपने साथियों संग मंगलवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में इस विकास की चिड़िया की तलाश करेंगे।सुबोध हरितवाल का कहना है कि मुख्यमंत्री ने जिस विकास का दावा किया है, वो राजधानी रायपुर तक में नजर नहीं आता. खास तौर से पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर राजेश मूणत के विधानसभा क्षेत्र रायपुर पश्चिम में विकास कहीं नहीं हुआ है. अब जबकि सीएम ने विकास की चिड़िया की बात बोली है तो सुबोध हरितवाल ने कहा है कि हम दिन के उजियारे में लालटेन लेकर इस विकास की चिड़िया को खोजेंगे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसकी शुरुआत खुद मुख्यमंत्री ने की थी जब उन्होंने पिछले सोमवार को एक सभा में मौजूद लोगों से कहा था कि कांग्रेस के लोगों से आप लोगों को पूछना चाहिए कि विकास किस चिड़िया का नाम है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने जल, जंगल, जमीन हड़पने, कमीशनखोरी, नारी सुरक्षा, भ्रष्टाचार, कुशासन के मुद्दों पर रमन सरकार को कटघरे में खड़े करते हुये कई ट्वीट किये. श्री बघेल ने बाकायदा एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें विकास की चिड़िया को गुमशुदा बताया गया था। उसी गुमशुदा विकास को ढूंढने के काम युवा कांग्रेस काल से शुरू करेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close