चलती ट्रेन में युवती के साथ रेप की कोशिश,RPF कॉन्स्टेबल ने जान पर खेलकर बचाया

Shri Mi
2 Min Read

Rape, Chennai, Moving Train, Rpf, Rpf Constable, Bravery,चेन्नई-चलती ट्रेन में एक महिला के साथ रेप की कोशिश को आरपीएफ जवान ने बहादुरी के साथ नाकाम कर दिया।दरअसल वेल्लाचेरी से चेन्नई जाने वाली एमआरटीएस ट्रेन में एक 25 वर्षीय महिला के साथ एक युवक चलती ट्रेन में रेप की कोशिश की। इसी ट्रेन में दूसरे डिब्बे में आरपीएफ कॉन्स्टेबल के शिवाजी और सबइंस्पेक्टर एस सुभाष नाइट पेट्रोलिंग पर ड्यूटी कर रहे थे।पुलिस अधिकारी ने बताया चिंताद्रिपेट स्टेशन से गाड़ी आगे बढ़ चुकी थी और रात करीब 11.45 पर उनके पास वाले कोच के अंदर से उन्हें एक महिला की चीखने की आवाज सुनाई दी। चीखें सुनने के बाद कॉन्स्टेबल शिवाजी ने अगले हाल्ट पार्क टाउन पर ट्रेन के धीमा होने का इंतजार किया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

जैसे ही ट्रेन धीमी हुई वह अपने डिब्बे से बाहर कूद गए और दूसरे डिब्बे में चढ़ गए। यहां पर शिवाजी ने देखा कि एक 26 वर्षीय युवक युवती के साथ रेप की कोशिश कर रहा है। वह अकेले ही युवक से भिड़ गए और युवती को बचा लिया।तब तक ट्रेन दूसरे स्टेशन पहुंच चुकी थी और वहां पर बाकी आरपीएफ के जवान पहुंच गए थे।जानकारी के अनुसार युवती तब तक बेहोश हो चुकी थी। उसके होंठों से खून आ रहा था और कपड़े फटे हुए थे। युवती को अगले स्टेशन पर महिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां पर उसकी हालत अब स्थिर बनी हुई है।जीआरपी ने अगले स्टेशन पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे रेप संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close