ब्लाक से ट्रेन शेड्यूल में परिवर्तन…गोदियां बरौनी ट्रेन पर भी पड़ेगा असर..बिलासपुर से चलेगी सारनाथ एक्सप्रेस

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से गुजरने वाले यात्रियों को 28-29 अप्रैल और 5-6 मई को ब्लॉक के कारण असुविधा का सामना करना पड़ेगा।बिलासपुर शहर से लगे बिल्हा और दाधापारा स्टेशनों के बीच इन दिनों में जरूरी मेंटेनेंस होने  के कारण रूट ब्लॉक किया जाएगा । ब्लाक के कारम मुख्य रूप से 6 गाड़ियां प्रभावित होंगी ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     ब्लॉक के दौरान गर्डर बिछाने के अलावा ओएचई और पटरी मरम्मत जैसे जरूरी कार्य किए जाएंगे । 28 अप्रैल और 5 मई को छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस बिलासपुर तक ही चलेगी। 29 अप्रैल और 6 मई को बिलासपुर से दुर्ग-छपरा सारनाथ एक्सप्रेस बनकर छूटेगी । सारनाथ ट्रेन बिलासपुर से दुर्ग के बीच रद्द रहेगी ।  28 अप्रैल और 5 मई को बरौनी से रवाना होकर तीसरे दिन 30 अप्रैल और 7 मई को पहुंचनेवाली बरौनी-गोंदिया एक्सप्रेस उस्लापुर तक ही चलेगी।

           दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे प्रबंधन ने बताया कि अम्बिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस 29 अप्रैल और 6 मई को उस्लापुर में ही दुर्ग-अम्बिकापुर एक्सप्रेस बनकर अम्बिकापुर के लिए रवाना होगी । 29 अप्रैल और 6 मई को ही टाटानगर-इतवारी पैसेंजर को बिलासपुर में ही रोका जाएगा। इतवारी-टाटानगर पैसेंजर बिलासपुर से इतवारी के बीच रद्द रहेगी । गेवरारोड-रायपुर पैसेंजर 30 अप्रैल और 7 मई को गेवरारोड-रायपुर पैसेंजर बिलासपुर और रायपुर के बीच नहीं चलेगी ।

                   रेलवे प्रबंधन ने बताया कि 12860 हावड़ा-मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस 29-30 अप्रैल और 6- 7 मई को बिलासपुर में 15 मिनट नियंत्रित की जाएगी।
अहमदाबाद-हावड़ा एक्सप्रेस को भी इसी  तारीख को भाटापारा और बिल्हा में 45 मिनट नियंत्रित रखा जाएगा। मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस को रायपुर में 30 मिनट नियंत्रित रखा जाएगा।

close