लोकेशन बदलकर खिला रहे थे सट्टा..पकड़े गए हाईटेक सटोरिये…मारूति में बैठकर खिला रहे थे IPL पर सट्टा

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने बीती रात हाईटेक सट्टेबाजों को पकड़ा है। पकड़े गए तीनों सट्टेबाज लोकेशन बदल बदल कर सट्टा खिला रहे थे। काफी जांच पड़ताल के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने तीनो हाईटेक सट्टेबाजों को मध्यनगरी चौक स्थित अग्रसेन भवन के सामने मारूती सुजुकी के अन्दर बैठकर सट्टा खिलाते पकडा है। तीनों के पास चार मोबाइल,नगद और कुछ सट्टा पट्टी नम्बर बरामद किया है। आरोपियों को मारूती सुजुकी के साथ पकड़कर थाने लाया गया।

                         पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ लोग कार या चार पहिया वाहन में बैठकर लोकेशन बदल सट्टा खिला रहे हैं। आरोपियों की तलाश पुलिस को लम्बे समय से थी। इसी बीच कुछ संदेही लोग मध्यनगरी चौक के पास अग्रसेन भवन के सामने घंटों से मारूति में बैठकर कुछ कर रहे हैं। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए मारूति सुजूकी को घेर लिया। मारूति सुजुकी के अन्दर तीन लोग सट्टा खिलाते हुए पाए। उनके पास कागज पर कुछ लिखे हुए नम्बर भी मिले हैं।

                  सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों सट्टेबाज काफी चालाक हैं। शहर के विभिन्न स्थानों में कही भी गाड़ी खड़ीकर सट्टा खिलाने का काम करते हैं। इससे किसी को शक भी नहीं होता है। लोग ध्यान भी नहीं देते हैं। लेकिन इनकी गतिविधियों की जानकारी पुलिस को लगातार मिल रही थी। मध्यनगरी चौक में सट्टा खिलाने की जानकारी मिलने के बाद तीनों को मारूति समेत पकड़ा गया है। पूछताछ के

                       सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों ने जानकारी मिली है कि आईपीएल पर सट्टा खिला रहे थे। पकड़े गए तीनों में से मोहम्मद अमजद खान और सुशील कुमार अग्रवाल जूनीलाइन के रहने वाले हैं। जबकि प्रकाश प्रकाश चन्द्र सिदार जूना बिलासपुर में रहता है। आरोपियों के पास से चार मोबाइल,सट्टा कापी और 35 हजार रूपए नगद मिले हैं। मारूति को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ सार्वनिक द्युत अधिनियम 4 (क) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को बीती रात 10 बजे पकड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *