IPL पर 50 लाख की सट्टा पट्टी काटते 3 सटोरिए पकड़ाए…पुलिस की बड़ी कार्रवाई…42 हजार नगद रंगीन टीवी और आधा दर्जन मोबाइल बरामद

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पचास लाख की सट्टा पट्टी के साथ तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर सटोरियों की गिरफ्तारी तिफरा स्थित एक मकान से छापामार के दौरान हुई है। सटोरिए आईपीएल में खेले जा रहे रायल चैलेंज बैगलुरू और कोलकाला नाइट राइडर पर सट्टा लगाते पाए गए।  सभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है। इस दौरान नगद समेत मोबाइल भी बरामद किया गया है।

               बिलासपुर पुलिस ने एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर की अगुवाई में तिफरा स्थित एक मकान में धावा बोलकर ईईपीएल मैच पर लाखों रूपए की सट्टा पट्टी काटते तीन सटोरियों को धर दबोचा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए मौके पर पचास लाख की सट्टा पट्टी के अलावा 42 हजार रूपए नगद बरामद किया है।

                     डीएसपी नसर सिद्दिकी ने बताया कि  एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर की अगुवाई में मुखबिर की सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक हेमन्त आदित्य, आरक्षक बलबीर सिंह,विकास यादव के साथ तिफरा स्थित बताए गए ठिकाना छापामार कार्रवाई की  मौके पर पुलिस को आईपीएल में खेले जा रहे आरसीबी और केकेआर नाइट राइडर्स क्रिकेट मैच पर सटोरियों को सट्टा लगाते पकड़ा गया। यद्यपि तीनों छापामार कार्रवाई से बचने भागने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस के सामने उनकी एक नहीं चली।

                    नीरज चन्द्राकर ने बताया कि  पुलिस को मकान से रंगीन टीवी,सेटअप बाक्स, सात मोबाइल के अलावा नगद और लाखों की सट्टा पट्टी को जब्त कर लिया है।

पकड़े गए सटोरियों में गोलू उर्फ मिथिलेश कश्यप पिता राधेश्याम कश्यप उम्र 29 वर्ष और राजा यादव पिता आजूराम यादव उम्र 29 साल तिफरा का रहने वाला है। जबकि  राघवेंद्र यादव पिता रामकृष्ण यादव 30 वर्ष का घर यदुनंदननगर में है। तीनो आरोपियों को फिलहाल थाने में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *