IPL सटोरियों पर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई…1 लाख 40 हजार नगद बरामद..लाखों की सट्टा पट्टी जब्त..एसपी ने किया ईनाम का एलान

 बिलासपुर– पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर बिलासपुर पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा लगाने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर 29 अप्रैल 2018 की  देर रात्रि को पुलिस ने तिपरा में दो ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। पुलिस को दोनों ही जगह सफलता मिली है। दूसरी कार्रवाई तिफरा स्थित राधाकृष्ण मंदिर के पास स्थित एक मकान में दबिश देकर की गयी है।
                                      पुलिस को जानकारी मिली कि तिफरा स्थित राधाकृष्ण मंदिर के पास दुर्गेश गुप्ता के घर में आईपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि मैच रायल चैलेंजर बैंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर नीरज चन्द्राकर की अगुवाई में डीसएसपी नसर सिद्दिकी , उप निरीक्षक हेमन्त आदित्य,प्रधान आरक्षक अशोक चौरसिया और बलबीर सिंह दुर्गेश नवीन एक्का,विकास यादव के साथ ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की गयी।
            राधा कृष्ण मंदिर तिफरा निवासी दुर्गेश गुप्ता पिता विद्यानंद गुप्ता 40 वर्ष के निवास पर सट्टा पट्टी काटने का खेल चल रहा था। इसी दौरान पुलिस ने दबिश देकर मौके से रंगीन टीवी सेटअप बॉक्स समेत 1 लाख चालिस हजार रूपए नगद बरामद किया। इसके अलावा पुलिस ने लाखों की सट्टा पट्टी और दो मोबाइल भी जब्त कर लिया है।
सट्टा किंग को पकड़ने पर ईनाम का एलान
        एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर आईपीएल मैच पर सट्टा पट्टी काटने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की गयी है। तिफरा में ही दो स्थान पर लाखों रूपए की सट्टा पट्टी काटने वालों को पकड़ा गया है। नीरज ने बताया कि पुलिस कप्तान आरिफ एच शेख ने एलान किया है कि शहर के दो कुख्यात सटोरियों को पकडने पर इनाम दिया जाएगा। दोनों सटोरियों के नाम किशन बजाज और राजा बजाज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *