थर्ड फ्रंट की कवायद तेज,सपा अध्यक्ष अखिलेश ने की तेलंगाना सीएम से मुलाकात

Shri Mi
1 Min Read

Samajwadi Party, Sp, Akhilesh Yadav, Telangana, Telangana Chief Minister, Trs, K Chandrashekhar Rao, Hyderabad,हैदराबाद-उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को हैदराबाद पहुंचकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की।इस दौरान दोनों ने साथ में लंच किया और गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेस विकल्प पर चर्चा की।मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा, ‘पिछली केंद्रीय सरकार ने जनता को निराश किया। मुझे खुशी है कि चंद्रशेखर राव क्षेत्रीय दलों को इकट्ठा करने के लिए काम कर रहे हैं।’इस दौरान अखिलेश ने यह भी कहा कि अगर कोई बीजेपी को रोक सकता है तो वह है क्षेत्रीय पार्टियों की एकता।बता दें कि थर्ड फ्रंट के विचार के साथ चंद्रशेखर देश के अलग-अलग दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि चंद्रशेखर इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले थे। इनके अलावा वह एचडी देवगौड़ा, डीएमके के संस्थापक एम करुणानिधि और कार्यकारी एमके स्टालिन से भी मिल चुके हैं।ममता बनर्जी ने चंद्रशेखर से मुलाकात के बाद कहा था कि उनके साथ हुई बातचीत आम जनता के हित से जुड़ी है। इतना ही नहीं उन्होंने इसे राजनीति के लिए अच्छी शुरुआत बताया था।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close