हार्दिक पाण्डया पर लगा रहे थे सट्टा…पुलिस बनी खलनायक..पकड़े गए सटोरिए..लाखों का सामान बरामद

बिलासपुर— पुलिस कप्तान की पहल से सट्टा पट्टी काटने वालों की हालत खराब है। पुलिस कार्यवाही से सटोरियों की नींद उड़ गयी है। आईपीएल पर सट्टा खिलाने वालों का हाल बेहा लहै। बीती रात पुलिस ने एसपी के निर्देश पर नीरज चन्द्राकर की अगुवाई में लाखों की सट्टा खिलाने वालों को पकड़ा गया है।

                     पुलिस कप्तान के निर्देश पर एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर की अगुवाई में पुलिस ने आईपीएल पर सट्टा खिलाने वालों को बीती रात कार्रवाई की गयी है। नीरज चन्द्राकर ने बताया कि डीएसपी पीसी राय और क्राइम ब्रांच की टीम के विशेष प्रयास से सटोरियों को तेलीपारा मे सटोरियों को पकड़ा गया है।

      नीरज ने बताया कि मुखबिर से खबर मिली कि तेलीपारा में कुछ लोग आईपीएल पर सट्टा लगा रहे हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तेलीपारा में बताए गए ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की है। मौके से सट्टा खिलाते हुए राहुल झामनानी पिता राजकुमार झामनानी उम्र 26 साल निवासी जगमाल चौक को पकड़ा गया है। इसके अलावा पुलिस ने राहुल भोजवानी पिता स्वर्गीय परसराम भोजवानी 27 निवासी गुंबर पेट्रोल पंप पानी टंकी के पास को पकड़ा है।

                एडिश्नल एसपी ने बताया कि सटोरिये मुंबई और बेंगलुरु के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच में हार्दिक पण्डया पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस को आरोपियों के पास से 64 हजार रूपए से अधिक नगद और 2 मोबाइल, लाखों का सामान बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *