एमा वॉटसन ने कठुआ रेप पीड़िता की वकील के लिए कही ये बड़ी बात, शेयर की फोटो

Shri Mi
1 Min Read

Emma Watson, Kathua Gang Rape Case,नई दिल्ली-जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साली की बच्ची के साथ हत्या और बलात्कार ने हर किसी को झकझोर दिया था।इस केस में मुकदमा लड़ रहीं वकील दीपिका सिंह राजवत बच्ची के परिवार के साथ खड़ी रहीं। आम लोगों से लेकर बड़ी हस्तियों ने भी वकील की तारीफ की।इस फेहरिस्त में मशहूर हॉलीवुड स्टार एमा वॉटसन का नाम जुड़ गया है। एमा ने ट्विटर पर दीपिका सिंह राजवत की फोटो शेयर की और उन्हें शक्तिशाली महिला बताया।

Join Our WhatsApp Group Join Now


एमा के इस ट्वीट को 24 हज़ार Like मिले और कई लोगों ने इसे रीट्वीट किया।दीपिका सिंह राजवत की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। लोगों ने उन्हें मज़बूत इरादों वालीं सशक्त महिला बताकर खूब तारीफ की।दीपिका की ये वायरल फोटो स्मम्ले की सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट के बाहर ली गई है। ख्रबरें आई थी कि वकील दीपिका पर केस छोड़ने का काफी दबाव बनाया था लेकिन उसके बावजूद वे डटी रहीं।दीपिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि ‘मेरा बलात्‍कार भी हो सकता है। मेरा कत्‍ल भी किया जा सकता है और शायद मुझे प्रैक्टिस भी नहीं करने दे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close