कॉलेज से किया छात्रा का अपहरण,4 दिन तक बंधक बनाकर किया रेप

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-हरियाणा के यमुनानगर में एक मेडिकल की छात्रा को किडनेप कर 4 दिनों तक रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़िता का परिचित शख्स है।जानकारी के अनुसार पीड़िता का परिवार फरीदाबाद का है और फिलहाल गुरुग्राम में रह रहा है जबकि छात्रा यमुनानगर के एक हॉस्टल में रह रही थी। वह धर्मेंद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे।पुलिस ने कहा कि अभियुक्त ने 13 अप्रैल को छात्रा को फोन किया और कॉलेज में उसकी बदनामी करने की धमकी दी। छात्रा ने अभियुक्त को बात करने के लिए यमुनानगर बस स्टैंड पर बुलाया।पीड़िता ने बताया कि जब वह बस स्टैंड में पहुंची तब उसे एक एसयूवी में खींच लिया गया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया, ‘मुझे 17 अप्रैल को कॉलेज के पास छोड़ दिया गया। अभिुयक्त ने मुझे धमकाना शुरू किया जिसके बाद मैंने पूरी कहानी अपनी मां को सुनाई।’गुरुग्राम पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्त की खोज शुरू की जा चुकी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close