मुख्यमंत्री डॉ रमन ने किया छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े कामिर्शियल काम्पलेक्स का लोकार्पण

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज शाम नया रायपुर में छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े एवं उंची कॉमर्शियल काम्पेलेक्स का लोकार्पण किया। इस कामर्शियल काम्पलेक्स का निर्माण सेन्ट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट, सेक्टर 21 में किया गया है। लोकार्पण अवसर पर कषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, मुख्य सचिव अजय सिंह, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन कुमार सिंह, सचिव सुबोध कुमार सिंह, नया रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी मुकेश बंसल भी उपस्थित थे।नया रायपुर में तैयार किए गए इस काम्पलेक्स में टावर ए और टावर सी कुल दो टावर हैं इनकी लागत लगभग 200 करोड़ रूपए है।  टावर सी में भूतल सहित 11 मंजिल हैं इसी प्रकार टावर ए में भूतल सहित 9 मंजिल हैं। काम्पलेक्स की भूतल और प्रथम मंजिल में दुकानें और द्वितीय मंजिल से आगे की मंजिलों में कार्यालय संचालित होंगे।  इस काम्पलेक्स में 60 दुकाने और 130 कार्यालायों के लिए जगह उपलब्ध है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

काम्पलेक्स के टावर ए और सी आई टी कम्पनियों तथा सभी तरह के कार्यालयों एवं दुकानों के लिए होगा। पूरा काम्पलेक्स वातानुकूललित है। काम्पलेक्स के सभी मंजिलों में लिफ्ट, स्केलेटर सहित विभिन्न सुविधाएं हैं। इस काम्पलेक्स में लगभग 5 लाख वर्गफीट का कॉरपेट एरिया है। फ्लोर प्लेट लगभग साढे़ सात हजार से 30 हजार वर्ग फीट के एरिया में उपलब्ध है। इसके अलावा इस काम्पलेक्स के भूतल और प्रथम मंजिल में रेस्टोरेंट, भूतल में बैंक, और भोज के लिए हाल भी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close