मुंगेली में यादव महासम्मेलन 10 मई को..सियासी गलियारों में भी खलबली

Shri Mi
2 Min Read

मुंगेली(आकाशदत्त मिश्रा)-यादव महासमिति के तत्वाधान में 10 मई को मुंगेली स्थित बी आर साव स्कूल के वीर धनंजय सिंह स्टेडियम में यादव महासम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सूरज यादव जी ने बताया कि कार्यक्रम काफी बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा जिसकी तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बिहार भारतीय राष्ट्रीय छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी डॉ चंदन यादव शामिल होंगे और कार्यक्रम की अध्यक्षता दिल्ली से भारतीय यादव महासभा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश यादव करेंगे। कार्यक्रम की भव्यता और यादव समाज के उत्साह का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि नगर में नज़दीकी जिले और प्रदेशो से यदुवंशियों की भीड़ मुंगेली में कार्यक्रम के एक दिन पहले से ही इकट्ठी होने लगी है, राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले इस महासम्मेलन को लेकर मुंगेली समस्त यादव समाज एकजुट होकर कार्यक्रम को सफल बनाने तैयारी कर रहे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यादव महासभा समिति के अध्यक्ष धनीराम यादव ने बताया कि संगठित यादव राजनैतिक विकासएक यादव, एक समान के उद्देश्य को साथ लेकर 10 मई को मुंगेली में होने वाले यादव महा सम्मेलन से पूरे देश मे यादव समाज की एकजुटता और सामाजिक एकता का एक बेजोड़ उदाहरण सामने होगा। यादव महासमिति इसकी तैयारियां पूरी कर चुकी है।

सियासी गलियारों में रहेगी खलबली
यादव महासमिति के द्वारा आयोजित यादव महासम्मेलन में ना सिर्फ राज्य बल्कि पूरे देश से यदुवंशी शामिल होंगे ऐसे में नज़दीकी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी मुखियाओ की नज़र महासम्मेलन में रहेगी इस बात से इनकार नही किया जा सकता ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close