सिरगिट्टी से IPL सटोरिये पकड़ाए..क्राइम टीम की कार्रवाई..तखतपुर में भी कार्रवाई

बिलासपुर— बिलासपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बीती रात सटोरियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। एडिश्नल एसपी नीरज चन्द्राकर ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर सिरगिट्टी थाना में छापामारी की। मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है।

                       एडिश्नल एसपी ने बताया कि पकड़े गए सटोरिययययों का नाम राज महंत पिता संतोष महंत, रूपेश दास पिता नारायण दास और गजराज कुमार पिता भगत राम धुरी है। आरोपियों के पास से  32000 हजार रूपए नगदी और लाखो की सट्टा पट्टी बरामद किया गया है।आारोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

तखतपुर में भी कार्रवाई

                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिती रात थाना तखतपुर में आईपीएल सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। पकड़े गए आरोपी का नाम सुमित सचदेव पिता किशन सचदेव उम्र 27 सा है। सुमित संगम नगर मेन रोड तखतपुर के पास रहता है। सुमित मोबाइल से आईपीएल पर सट्टा पट्टी काट रहा था। आरोपी के पास नगद 15 हजार से अधिक रूपए मिले हैं। आरोपी के पास से मोबाइल और सट्टा पट्टी बरामद किया गया है। सुमित के खिलाफ 4 (क) जुआ एक्ट 109, 34 ipc और 151 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *