प्रधान महिला आरक्षक पर निलंबन की गाज…पुलिस कप्तान की कार्रवाई…घर कब्जा करने को लेकर थी शिकायत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—पुलिस कप्तान आरिफ शेख ने कोटा थाना में पदस्थ महिला प्रधान आरक्षक संगीता नेताम को निलबिंत कर दिया है। पुलिस कप्तान को जानकारी मिली कि संगीता नेताम शिकायत कर्ता को उसके ही मकान से जबरदस्ती खाली करने का दबाव बना रही है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कप्तान ने आवेदक की शिकायत पर संंगीता नेताम को संस्पेन्ड कर लाइन अटैच कर दिया है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                        जानकारी के अनुसार प्रधान आरक्षक संगीता के खिलाफ रामनगर करगी रोड़ निवासी दिलिप सिंह ने पुलिस के आलाधिकारियों से शिकायत की थी। दिलीप सिंह के अनुसार संगीता नेताम से मकान के एवज में उसके पिता ने कर्ज लिया। बाद में संगीता नेताम ने पिता को धोखे में रखकर घर का विक्रय नामा भी करवा लिया।

           दिलिप ने मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी से की। अपनी शिकायत में दिलीप ने बताया कि संगीता नेताम लगातार घर खाली करने के लिए दबाव बना रही हैं। उन्होने धोखे में रखकर कर्ज के नाम पर पिता से घर का विक्रय नामा करवा लिया है। अब घर खाली करने को कह रही है। मामले में धोखाधड़ी की शिकायत करने कोटा थाना भी गए। लेकिन संगीता नेताम ने सबको गाली गलौच कर थाने से भगा दिया। परिवार के सभी लोगों को झूठे मामले में फंसाकर जेल भेजने की धमकीभी दी।

                       शिकायतकी जानकारी मिलने के बादपुलिस कप्तान आरिफ हुसैन शेख ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कोटा थाना प्रधान आरक्षक संगीता नेताम को तत्काल प्रभाव से निलबित कर लाइ अटैच कर दिया है।

close