बुज़ुर्ग महिला कमला ने मुख्यमंत्री को अपने हाथों से खिलाया बेर,तो डॉ रमन ने पैर छूकर माँगा आशीर्वाद

Shri Mi
2 Min Read

दंतेवाड़ा।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को दंतेवाड़ा से प्रारंभ प्रदेश व्यापी विकास यात्रा के पहले पड़ाव ग्राम बड़े किलेपाल की स्वागत सभा में लगभग 80 वर्षीय महिला श्रीमती कमला नाग ने तिलक लगाकर आशीर्वाद दिया। उन्होंने डॉ. सिंह को दोने में स्वादिष्ट बेर और चिरौंजी भेंट किए। श्रीमती कमला नाग विधवा और निःसंतान हैं। उनकी पांच एकड़ की खेती है, जिसे वे अधिया में दे देती हैं। इससे उनको जो कुछ भी आमदनी होती है, उसी से उनका गुजारा चलता है। स्वागत सभा में श्रीमती नाग ने लोगों से कहा-मैं राम जैसे रमन के लिए जंगल से बेर और चार (चिरौंजी) लेकर आयी हंू।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उल्लेखनीय है कि बड़े किलेपाल की स्वागत सभा में श्रीमती कमला नाग ने मुख्यमंत्री को दोने में बेर और चार भेंट करने और अपने हाथों से खिलाने की इच्छा प्रकट की थी। डॉ. ंिसंह ने इस बार में सुनते ही उन्हें सम्मानपूर्वक मंच पर बुला लिया। मुख्यमंत्री ने जैसे की दोने की ओर अपना हाथ बढ़ाया तो श्रीमती कमला नाग ने कहा कि वे खुद मुख्यमंत्री को इसे खिलाएंगी।

इस पर डॉ. सिंह ने उनका आग्रह सहर्ष स्वीकार कर लिया। श्रीमती नाग ने मुख्यमंत्री को जब अपने हाथों से बेर और चार खिलाए तो डॉ. सिंह भावुक हो गए और उन्होंने वयोवृद्ध कमला नाग के चरण स्पर्श किए। श्रीमती नाग ने उन्हें आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल और यशस्वी जीवन की कामना की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close