पुरी और उज्जैन के लिए बिलासपुर को मिली एक और कनेक्टिविटी,अमर ने दिखाई हमसफ़र एक्सप्रेस को हरी झंडी

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने इंदौर- पुरी हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दो तीर्थस्थान की कनेक्टिवटी छत्तीसगढ़ से हुई है। बिलासपुर से उज्जैन और पुरी की कनेक्टिवी आसान हुई है। छत्तीसगढ़ और बिलासपुर से बहुत से लोग पुरी और महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जाते थे। लेकिन ट्रेनें काफी सीमित थीं। अब लोगों को तीर्थ यात्रा जाने में आसानी होगी। बिलासपुर से अभी तक इंदौर जाने में काफी वक्त लगता था और ट्रेनें भी बहुत कम थीं। यात्री अब 12-13 घंटे में इंदौर पाएंगे। आज से 20 साल पहले बहुत की कम ट्रेनें बिलासपुर से जाती थीं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रेनों का विस्तार किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर सांसद लखन लाल साहू ने कहा कि हमसफर एक्सप्रेस के शुरु होने से बिलासपुर की जनता को काफी सहूलियत होगी। यहां की जनता काफी समय से इंदौर के लिये ट्रैन की मांग कर रहे थे। लेकिन अब यात्रियों के साथ तीर्थयात्रियों को भी पुरी और उज्जैन जाने में आसानी होगी। इस अवसर पर महापौर किशोर राय, निगम के सभापति अशोक विधानी एवं रेलवे के अपर मंडल रेल प्रबंधक बंदोपाध्याय मौजूद रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close