बिल्हा के प्रतिभाशाली बच्चों का सम्मान,धरम कौशिक बोले- शिक्षा सुविधाओं में हुई है बढ़ोतरी

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र बिल्हा मे कक्षा 10वी और 12 वी में 75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह सांस्कृतिक भवन बिल्हा में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में धरमलाल कौशिक प्रदेश अध्यक्ष,भारतीय जनता पार्टी शामिल हुए।इस मौके पर उन्होंने 219 छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र और मैडल प्रदान कर सम्मानित किया ।धरम लाल कौशिक ने कु अदिति पांडेय सरस्वती शिशु मंदिर तिफरा द्वारा 96% अंक प्राप्त कर मेरिट सूची में 36वा स्थान प्राप्त करने पर विशेष बधाई दी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में कहा कि भारत के अनेक महापुरुष हुए।सभी ने अभाव में अपना बचपना गुजारा पर उनमे से अनेको ने अपने मेहनत से देश के राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री, न्यायाधीश तथा अन्य क्षेत्र में पहुच कर नाम कमाए है।कौशिक ने कहा कि हम भी ग्राम परसदा से बिलासपुर 7 कि0मी0 पैदल चलकर पढ़ने बिलासपुर जाते थे।जब सब अभाव में पढकर आगे बढे है तो आप लोगो को और आगे तक जाना चाहिए ।

कौशिक ने आगे कहा कि मैंने पढ़ने के लिए इतना कष्ट पाया है,चाहता हूँ कि आगे आप लोग न पाए इसलिए आसपास के ग्रामो में स्कूल खुुलवा दिया गया है। शासन द्वारा पुस्तक ,सायकल आदि की व्यवस्था कर दिए है।वहाँ मौजूद छात्रों को कहा कि आप लोग पड़ लिखकर अपने माँ बाप ,समाज, अपने क्षेत्र का नाम रोशन करोगे तो हमे भी फक्र होगा । वर्तमान समय 20-20 मैच के समान है,जिसमे बहुत मेहनत करना पड़ता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close