क्राइम ब्रांच की छापामार कार्रवाई..लाखों की सट्टा पट्टी बरामद…लाकअप में सटोरिया और गांजा कारोबारी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुखबिर की सूचना और पुलिस कप्तान के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए तीन किलो गांजा,नगद बरामद किया है। पुलिस ने सट्टा पट्टी काटने वालों को भी धर दबोचा है। पुलिस को सटोरियों के ठिकाने से मोबाईल,नगद के अलावा लाखों रूपए की सट्टा पट्टी भी जब्त किया है।
                    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच टीम ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर उप पुलिस अधीक्षक  प्रवीण चंद्र राय की अगुवाई में आपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की है। पीसी राय की अगुवाई में क्राईम ब्रांच टीम ने विकास यादव ,बलबीर सिंग के साथ कार्रवाई करते हुए मामा भाचा तलाब के पास दिनेश उर्फ बाबा खटिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को कार्रवाई के दौरान बाबा खटिक के पास से  3 किलो गांजा,  500 नगद मिले हैं। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने कोतवाली थाने को सुपुर्द कर दिया है।
        एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने मुखबिर सूचना पर चकरभाटा केैम्प में धावा बोला है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान आरोपियों को सट्टा पट्टी लिखते पकड़ा है। दबिश के दौरान क्राइम ब्रांच टीम को खाईवाल सुनील साहू और राजू साहू के कब्जे से लाखों रूपए की सट्टा पट्टी मिली है। आरोपियों के पास से नगद 11210 रुपये और 2 नग मोबाइल बरामद किया है। आरोपियों को बरामद सामान के साथ चकरभाटा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। ो
close