श्वेता बच्चन ने भी किया एक्टिंग में डेब्यू,पापा अमिताभ के साथ आयेंगी नजर

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-अमिताभ बच्चन भले ही दशकों से बॉलीवुड के बादशाह बन कर राज करते आये हो, लेकिन अब उनकी लाडली श्वेता बच्चन नंदा भी डेब्यू कर रही है।श्वेता टेलीविजन एड से एक्टिंग का डेब्यू कर रही है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि वह किसके साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। जी हां, श्वेता अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ ही अपनी एक्टिंग की पहली सीढ़ी चढ़ेंगी।श्वेता के एड की शूटिंग के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। दोनों कल्याण ज्वेलर्स ब्रैंड का एड कर रहे है। यह एड जुलाई में ऑन एयर होगा। अमिताभ 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के ग्लोबल अंबैसडर हैं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

#shwetabachchan snapped with Dad #amitabhbachchan for a shoot

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तस्वीर में आप देख पाएंगे कि, श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं। श्वेता ने इसमें ट्रेडिशनल लुक अपनाया है वहीं अमिताभ एक बुजुर्ग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बिग बी के हाथ में एक छड़ी है जिसके सहारे वे चलने की कोशिश कर रहे हैं।बता दे कि श्वेता की शादी दिल्ली के बड़े बिजनेसमैंन निखिल नंदा के साथ हुई है। श्वेता की बेटी नव्या-नवेली और बेटा अगस्त्य है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close