छत्तीसगढ़ी में बनी पहली वेब सीरीज “भोकवा टूरा” रिलीज़,कॉमेडी का बेहतरीन नमूना

बिलासपुर।तेजी से उभर रहे छत्तीसगढ़ सिनेमा के लिए एक और नई उपलब्धि अब सामने आ गई है बॉलीवुड और हॉलीवुड में जिस तरह से इन दिनो वेब सीरीज बहुत जोरों शोरों से चल रही है उसी प्रचलन को आगे बढ़ाते हुए छत्तीसगढ़ में भी पहली बार छत्तीसगढ़ी भाषा में वेब सीरीज का निर्माण आमारा म्यूजिक छत्तीसगढ़ ने किया है इसके निर्देशक अनुपम भार्गव हैं। जिन्होंने पिछले साल तीन ठन भोकवा नाम की कॉमेडी छत्तीसगढ़ी फिल्म बनाई थी और उन्हें सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन के छालीवुड अवार्ड भी दिया गया था।

इस छत्तीसगढ़ी वेब सीरीज का नाम है भोकवा टूरा जिस का ट्रेलर हाल ही में YouTube में रिलीज किया गया है और इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है इस सीरीज को YouTube में देखा जा सकता है।25 मई से इसकी खास बात यह है कि यह पूर्ण रूप से कॉमेडी वेब सीरीज है जिसमें शर्मा सिंह बघेल नाम का किरदार अपनी उलूल जुलूल हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन करता है।

भोकवा टूरा में छालीवुड के कई जाने माने कलाकार भी नजर आएंगे इस वेब सीरीज के पहले सीजन में कुल 6 एपिसोड होंगे और दर्शकों की प्रक्रिया देख कर इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है।भोकवा टूरा वेब सीरीज में अनुपम भार्गव अमित चक्रवर्ती विनय अंबष्ट नीतिका जयसवाल संतोष यादव जैसे जाने माने कलाकार शिरकत करते हुए नजर आएंगे संगीत मनोहर यादव का है और इस के एसोसिएट डायरेक्टर हैं गौरांग त्रिवेदी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *