लोरमी में कांग्रेसियो ने निकाली परिवर्तन यात्रा,वादा पूरा नहीं कर रही बीजेपी सरकार

Shri Mi
3 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।पिछले 15 वर्षो से छत्तीसगढ़ में भाजपा की रमन सरकार है जिसने पिछले तीन विधानसभा चुनाव में अनेक लोक लुभावने वादों के साथ जनता को धोखे में रखकर सत्ता हासिल किए है लेकिन अपनी सरकार बनने के बाद किसी भी वादा को पूरा नहीं कर जनता की भावनाओं के साथ छल किया गया धोखा और वादाखिलाफी किया गया है। भाजपा सरकार की भ्रष्ट एवं जनविरोधी सरकार के कथनी व करनी का लेखा-जोखा जनता के सामने रखने परिवर्तन यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार की वादाखिलाफी को जनता के सामने रखेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

लोरमी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में आयोजित परिवर्तन यात्रा को रवाना करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आत्मा सिंह क्षत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार सत्ता पाने के लिए लगातार जनता को धोखे देते आ रहे है किसानों को 21 सौ रुपये क्विंटल समर्थन मूल्य 300 रुपये बोनस तथा धान का एक-एक धान खरीदी का झूठा वादा, किसानों को 5 हॉर्स पावर तक बिजली मुक्ति देने का झूठा वादा, रोजगार गारंटी के तहत प्रत्येक कार्ड धारी को सौ दिन रोजगार देनेे, गरीबी रेखा कार्ड में प्रत्येक को 35 किलो चावल और दाल के लिए चने, हर बेरोजगार युवा युवती को 2 लाख रुपये तक ब्याज रहित लोन देने फसल बीमा का संपूर्ण भुगतान आपदा प्रभावित किसानों को नुकसान का मुआवजा देने स्कूलों में प्राप्त शिक्षक की व्यवस्था करने, अस्पतालों में पर्याप्त डॉक्टर एवं मुफ्त की दवाइयों का वादा किये थे।

इसी तरह हर गांव में बिजली पेयजल सुविधा एवं सड़क जोड़ने का किसानों को पर्याप्त बिजली देने का वादा किया गया था जो आज तक नही दिखता वही भाजपा के शासन में अधिकारियों का राज चल रहा है अधिकारी के मनमानी से जनता परेशान है, इन सब लेखा जोखा सामने रखा जाएगा। परिवर्तन यात्रा लोरमी नगर से स्थानीय रेस्ट हाउस से प्रारंभ किया गया।

जहाँ वे नगर भ्रमण करते हुए, क्षेत्र के सबसे बड़ा हाट बजार खाम्ही में पहुँचा बाजार में उपस्थित लोगों के सामने भाजपा के वादाखिलाफी किये गए झूठे वादों को लोगो के सामने रखी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close