दिल्ली से मेडिकल बुलेटिन…डॉ रमन ने कहा…जोगी का हालत स्थिर..24 घंटे मेदांता के सभी विभाग करेंगे पूर्व सीएम की जांच

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—अजीत जोगी गुंडगांव स्थित मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। वरिष्ठ चिकित्सकों की पूर्व मुख्यमंत्री जोगी की स्वास्थ्य की एक एक गतिविधियों पर नजर है। दिल्ली से जनता कांग्रेस नेता समीर अहमद ने बताया कि अजीत जोगी का इलाज देश के जाने माने ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ नरेश त्रेहन की निगरानी में किया जा रहा है।

                    मेंदांता में अजीत जोगी अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। वरिष्ठ चिकित्सकों की नजर लगातार अजीत जोगी के स्वास्थ्य पर है। समीर अहमद ने बताया कि डॉ.रमन जोगी ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है। उन्होने बताया है कि चेकअप के दौरान अजीत जोगी का पल्स,ब्लड प्रेशर,हार्ट रेट सब कुछ सामान्य है। जोगी पुरी तरह से सचेत और सजग हैं। वेंटिलेटर सपोर्ट निकालने की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है।

             मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मेदांता अस्पताल के क्रिटिकल केयर विभाग  निदेशक डॉ यतिन मेहता और उनकी टीम जोगी का इलाज कर रहे हैं। बताते चलें कि अजीत जोगी को निमोनिया थी। उन्हें रायपुर स्थित रामाकृष्णा में इलाज के लिए भर्ती किया गया था। फेफड़े में पानी भरने के बाद उन्हं एक दिन पहल वेंटीलेटर-सपोर्ट पर एयर एम्बुलेंस से मेदांता अस्पताल गुड़गांव लाया गया।

                           समीर के अनुसार डॉ.रमन जोगी ने मेडिकल बुलेटिन में बताया है कि अजीत जोगी की हालत स्थिर है। दुबारा लंग्स संक्रमित ना हो इसके लिए अस्पताल प्रबंधन ने आगंतुकों का प्रवेश निषेध कर दिया है। आने वाले 24 घंटों में मेदांता अस्पताल के सभी विभागों के अध्यक्ष अजीत जोगी की चिकित्सकीय जांच करेंगे।

TAGGED: , , ,
close