आम लोगों को सस्ती दवाएं उपलब्ध कराने और निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन रविवार को

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।आम लोगों को सस्ती दवाएं उपलब्ध कराने और लोगों के स्वास्थ्य की जांच हेतु निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कल 3 जून को महावीर नगर गुरुव्दारा परिसर मे किया जा रहा है. समाज सेवा के उद्देश्य से नवगठित छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसियेशन की पहल पर रायपुर के प्रतिष्ठित रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल व महावीर गुरुव्दारा कमेटी के सहयोग से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस शिविर में सभी वर्ग के लोग विशेषज्ञ डाक्टरों से अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवा सकते हैं. इस शिविर के दौरान एसोसियेशन व्दारा सस्ती जेनरिक दवाएं उपलब्ध कराने के लिए श्री गुरु अंगददेव फार्मेसी का शुभारंभ भी किया जाएगा.

सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में मरीजों का परीक्षण किया जाएगा. शिविर में ह्रदय रोग, शिशु रोग, हड्डी रोग, महिला रोग व जनरल मेडिसिन के मरीजों की जांच की जाएगी. रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल के डॉ. मनोज सोनी,एमडी, डॉ. पूनम जैन एमडी पीडियाट्रिक्स, डॉ. चेतना रामानी, एमडी,डीजीओ गॉयनोकालाजी, व एसोसियेशन के सदस्य डॉ. जी.एस. बच्चू तथा डॉ कुलदीप छाबड़ा एम.डी. आर्थोपेडिक्स मरीजों की जांच कर परामर्श देंगे. जांच शिविर में रजिस्ट्रेशन व जानकारी हेतु मोबाईल नंबर 9406136000, 9425506411 में संपर्क किया जा सकता है. शिविर में आने वाले मरीजों को जांच हेतु पुरानी रिपोर्ट एवं एक्सरे भी साथ लाना होगा. छत्तीसगढ़ सिक्ख ऑफिसर्स वेलफेयर एसोसियेशन ने सभी लोगों से अपील की है कि वे इस निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में भाग ले कर स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close