किसानों की स्थिति पर BJP सांसद शांता कुमार ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, सीधी आर्थिक मदद देने की मांग

Shri Mi
1 Min Read

Shanta Kumar, Narendra Modi, Shanta Kumar Letter,नई दिल्ली-हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा से सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर देश में किसानों की वर्तमान स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में उन्होंने देश के किसानों की स्थिति को सुधारने और उनके बारे में सोचने की सलाह दी है।उन्होंने चिट्ठी में किसानों को डायरेक्ट इनकम सपोर्ट यानि की सीधी आर्थिक मदद देने की भी गुजारिश की है। इसके लिए शांता कुमार ने चिट्ठी में कई दूसरे देशों का भी उदाहरण दिया है।धर्मशाला में बुधवार को मीडिया को संबोधित करते हुए शांता कुमार ने कहा, देश में किसानों को इस कदर नकार दिया गया है कि करीब साढ़े तीन लाख लाख से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके अलावा कुमार ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को लिखी अपनी चिट्ठी में तीन साल पहले उनकी अध्यक्षता में बनी कमेटी की रिपोर्ट की सिफारिशों को भी लागू करने की मांग की है जो पहले ही पीएम को सौंपी जा चुकी है।हालांकि शांताकुमार ने साथ ही यह भी कहा कि एनडीए सरकार ने अपने चार सालों के कार्यकाल में किसानों के हित से जुड़े कई फैसले लिए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close