संविलयन पर जोगी कांग्रेस की प्रतिक्रिया,शिक्षाकर्मियों के दिलोदिमाग पर हमेशा ताजा रहेगी यातनाएं

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे.) के मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार में शिक्षाकर्मियों कोे संवीलियन की मांग को मनवाने के लिये 14 साल तक जद्दोजहद करना पड़ा तथा आन्दोलनरत शिक्षाकर्मियो ंको शासन व प्रशासन की अकल्पनीय ज्यादती एवं अमानवीय यातनाओं का सामना करना पड़ा तब जाकर प्रदेश सरकार का दिल पिघला। शिक्षाकर्मियों को हड़ताल के दौरान जिन असहनीय तकलीफों एवं यातनाओं का सामना करना पड़ा वह उनके दिलोदिमाग पर हमेशा ताजा रहेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

रिजवी ने कहा है कि प्रदेश सरकार को शिक्षाकर्मियों की संवीलियन की मांग को पूरा करने बाध्य होना पड़ा क्योकि जकांछ के संस्थापक अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने हड़तालरत शिक्षाकर्मियों के बीच जाकर उनकी मांगो को समर्थन करते हुये धरना स्थल पर ही स्पष्ट घोषणा कर दी थी कि जकांछ सरकार के सत्ता में आते ही उनकी  मांगों की संवीलियन की फाइल पर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही पहला हस्ताक्षर करेगें। जोगी की इस कारगर पेशकश ने रमन सरकार के कान खडे़ कर दिये तथा प्रदेश सरकार को संवीलियन का आदेश पारित करने की सहमति की घोषणा करने बाध्य कर दिया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close