राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने किया एबीव्हीपी को रिचार्ज

CHHATRA SANGATHAN_ABVP_ 001बिलासपुर— राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने आज अखिल भारतीय विद्यार्थी संगठन के संभागीय कार्यकर्ताओं को आज रिचार्ज किया। देवकीनंदन दीक्षित सभागार में आयोजित एक दिवसीय कार्यशाला में वरिष्ठ नेताओं ने छात्रों को चुनाव के टिप्स दिये। साथ ही आपसी मतभेद को भुलाते हुए पिछली सफलता को दुहराने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में एबीव्हीपी के वरिष्ठ मार्गदर्शक प्रफुल्लकांत और राजकुमार पटेल ने जमकर रिचार्ज किया।

                                          देवकीनंदन दीक्षित सभागार में आयोजित एबीव्हीपी के एक दिवसीय कार्यशाला में संभाग के सभी प्रमुख युवा नेताओं के अलावा छात्र और पदाधिकारी उपस्थित थे।  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता प्रफुल्लकांत ने कहा कि एबीव्हीपी भारतीय जनता पार्टी की बुनियाद है। हमने देश को नया नेतृत्व देने के लिए ही चुनाव की वकालत की है। देश को योग्य और कुछ कर गुजरने वाला नेतृत्व मिले इसलिए छात्र संगठन का चुनाव कराया जा रहा है। उन्होंने कहा जब तक बुनियाद मजबूत नहीं होगी इमारत के अच्छे होने का सवाल ही नहीं है। कांत ने कहा कि एबीव्हीपी अनुशासित छात्र संगठन है जब तक युवा संगठित और अनुशासित नहीं होगा देश का विकास संभव नहीं है। प्रफुल्लकांत ने युवाओं मे जोश भरते हुए कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का बुनियादी संगठन किसी भी सूरत में कमजोर हो ही नहीं सकता। मुझे उम्मीद है कि हम इस बार प्रदेश के खासतौर पर बिलासपुर संभाग के सभी कालेजों पर फतह हासिल करेंगे।

                    कार्यक्रम को एबीव्हीपी संभागीय संयोजक राजकुमार पटेल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज का छात्र नेता कल देश का वागड़ोर संभालेगा। देश की वागड़ोर संभालने की काबिलियत सिर्फ एबीव्हीपी के छात्र नेताओं में ही है। आज विपक्ष का छात्र संगठन कहां है और क्या कर रहा है कोई नहीं जानता। ऐसा इसलिए है कि लोगों को एबीव्हीपी पर विश्वास है कि इसमें से कोई ना कोई कहीं ना कहीं आम लोगों का व्यापक स्तर पर नेतृत्व करेगा।

                     कार्यक्रम को मंचस्थ कई युवा नेताओं और वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया। सभी ने बारी बारी से सामने बैठे युवा जोश को नई दिशा दी। साथ ही सभी वक्ताओं ने दुहराया कि प्रदेश की राजनीति को कुछ संगठन गलत दिशा में ले जाने का षड़यंत्र कर रहे हैं। हमें सतर्क रहना होगा। यदि हम असंगठित और मनभेद के साथ काम करेंगे तो प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...