AirTel लाया 3GB वाला नया रिचार्ज,ये मिलेंगे बेनिफिट

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।टेलीकॉम सेक्टर की दो कंपनियों एयरटेल और Jio के बीच प्राइसवॉर रुकता नहीं दिख रहा है। अब एयरटेल ने अपने नए रिचार्ज पैक से अपने दोनों कॉम्पटीटर पर एक साथ निशाना साधा है।मार्किट कॉम्पटीशन में एयरटेल ने इस बार 558 रुपये का नया रिचार्ज पेश किया है। ये रिचार्ज एयरटेल को टक्कर देने वाली Jio और वोडाफोन को ध्यान में रखकर दिया गया है। नए प्लान में एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को 3 जीबी डेटा हर रोज देगी। इस प्लान की वैधता 82 दिन है। यानी ग्राहकों को एयरटेल कुल मिलाकर 246 जीबी डेटा देने वाला है। देखा जाये तो इस आॅफर से एक जीबी डेटा की कीमत सिर्फ 2.26 रुपये ही पड़ने वाली है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Airtel के 558 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डेटा के अलावा अनलमिटेड लोकल व एसटीडी वॉयस कॉल मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 82 दिन की होगी जबकि वॉयस कॉल पर किसी तरह की लिमिट नहीं है।

वोडाफोन ने हाल ही में 511 और 569 रुपये वाले प्लान लॉन्च किए थे जबकि जियो के पास पहले ही इस कीमत के आसपास वाले प्लान हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close