नारी शक्ति ने कहा सबका संविलियन करे सरकार,भेदभाव नही होगा स्वीकार

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।नवीन शिक्षाकर्मी संघ महिला प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष उमा जाटव व प्रवक्ता गंगा पासी,संगीता राणे,बलविंदर कौर,नंदिनी देशमुख,नानकी अंदानि,संगीता बैस,वीणा तुली,निर्मला पांडेय,गीता चन्द्राकर,ज्योति राजपूत ने कहा है की मां अम्बिका के सानिध्य मे बसे अम्बिकापुर के जनसभा मे विकास यात्रा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के उपस्थिति मे प्रदेश के मुख्यमंत्री जी शिक्षा के क्षेत्र मे हुए सुधार का श्रेय प्रदेश के शिक्षाकर्मियों को देते हुए व शिक्षक व शिक्षाकर्मियों के सुविधाओं मे तुलना करते हुए शिक्षाकर्मियों का संविलियन किया जायेगा का एलान किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री के घोषणा का स्वागत व हार्दिक आभार व प्रदेश के एक लाख अस्सी हजार शिक्षाकर्मियों व परिवार को नवीन शिक्षाकर्मी संघ के तरफ से बहुत-बहुत बधाई प्रदेश अध्यक्ष उमा जाटव व प्रवक्ता गंगा पासी ने आगे कहा की वेतन विसंगति मे सुधार कर आठ वर्ष का बन्धन समाप्त कर संविलियन का निर्णय आगामी केबिनेट बैठक मे मन्त्रिमण्डल द्वारा लिया जाय, सबका संविलियन करने से ही स्कूली शिक्षा मे चल रही दोहरी व्यवस्था समाप्त हो सकती है।

सुदूर अंचल कोइलीबेड़ा के बलविंदर कौर ने एक नारा के माध्यम से प्रदेश के नारी शक्तियों का अहसास सरकार को कराने का प्रयास किया है।

नारी शक्ति ने कहा सबका संविलियन करे सरकार अब भेदभाव नही होगा स्वीकार
नवीन शिक्षाकर्मी संघ महिला प्रकोष्ठ ने शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा के आंदोलन मे मजबूती से साथ मे रहे समस्त शिक्षाकर्मियों के मेहनत व परिश्रम का परिणाम बताया मुख्यमंत्री की घोषणा को।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close