प्रधानमंत्री मोदी ने नईदिल्ली जाकर छत्तीसगढ़ यात्रा पर लगातार Tweet किये,अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए की मुख्यमंत्री डॉ रमन की तारीफ

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर/भिलाई।प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय संक्षिप्त प्रवास से नई दिल्ली लौटकर ट्विटर पर जनता के नाम जारी अपने संदेश में जहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया, वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की भी तारीफ की। मोदी ने कहा- हमारे प्रिय अटल जी से छत्तीसगढ़ का गहरा जुड़ाव है। अटल जी ने विकसित और समृद्ध छत्तीसगढ़ का सपना देखा । हमारे साथ डॉ. रमन सिंह जी जैसे ऊर्जावान और दृष्टिसम्पन्न नेता हैं, जिन्होंने छत्तीसगढ़ को गरिमापूर्ण नई ऊंचाईयों तक पहुंचाया है।पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा-छत्तीसगढ़ के विकास के लिए हम सब वचनबद्ध हैं। उन्होंने नई दिल्ली पहुंचकर छत्तीसगढ़ के अपने आज के नया रायपुर और भिलाई नगर प्रवास पर केन्द्रित लगातार कई ट्वीट किए। वे रात्रि 8.39 बजे तक श्री मोदी 13 ट्वीट कर चुके थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इनमें से अपने एक अन्य ट्विटर संदेश में आज की अपनी छत्तीसगढ़ यात्रा को यादगार बताया। उन्होंने लिखा-आज छत्तीसगढ़ में मुझे विकास के कई प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने का अवसर मिला। ये प्रोजेक्ट छत्तीसगढ़ के मेरे भाईयों और बहनों के जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव लाएंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री वर्षो से भिलाई में आईआईटी लाने का प्रयास कर रहे थे। हमारी सरकार का यह सौभाग्य है कि हमने छत्तीसगढ़ में आईआईटी लाने का निर्णय किया और आज उसका शिलान्यास हुआ।

मोदी ने लिखा-भिलाई ने सिर्फ स्टील ही नहीं बनाया, बल्कि जीवन, समाज और देश का भी निर्माण किया है। भिलाई का आधुनिक और परिवर्तित स्टील प्लांट अब न्यू इंडिया की बुनियाद को भी स्टील जैसा मजबूत बनाएगा। उन्होंने भारत नेट परियोजना के द्वितीय चरण के शुभारंभ पर ट्वीट करते कहा-डिजिटल इंडिया सिर्फ स्थानों को नहीं बल्कि लोगों को भी आपस में जोड़ेगा।पीएम ने ट्विटर पर भिलाई नगर की यात्रा के और वहां की आमसभा के अनेक फोटों और वीडियो फुटेज भी पोस्ट किए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close