कांग्रेस नेता ने कहा..भाजपा कार्यालयों में बोल रहे उल्लू..अब हताशा में विरोधियों को बनाया जा रहा निशाना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

 बिलासपुर— सरकार और उसके मंत्री को खिसकते जनाधार से भयभीत हैं। चुनावी तैयारियों में धनबल, सत्ता और अपने कार्यकर्ताओं पर भी भाजपा नेताओं को भरोसा नहीं रह गया है। कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल ने बताया कि चुनाव के 5 महीने बचे हैं। विरोधियों परेशान करने प्रशासन का सहारा लिया जाना शुरू हो गया है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पाण्डेय पर झूठी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कराना है। जिससे जाहिर होता है कि सरकार डर गयी है। घबराहट और चिंता में अनाप शनाप हंथकंडे अपनाना शुरू कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    शैलेश पाण्डेय पर एफआईआर दर्ज के बाद कांग्रेस पार्षद प्रवक्ता शैलेन्द्र ने कहा कि स्थानीय विधायक ने 56 वार्डों में कार्यालय खुलवाया है। टेबल कुर्सी और पैसे देकर कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया। लेकिन शहर के सभी कार्यालयों में उल्लू बोल रहे हैं। एक भी कार्यकर्ता कार्यालयों में नजर नहीं आता है। कार्यालय में सन्नाटा पसरा रहता है।

                    शैलेन्द्र ने कहा कि कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने वार्डों में मोटिवेशनल शिविर लगाये जाने की तैयारी है। कोई मोटिवेशनल गुरु मोटिवेट करेगा और जादूगर सुहानी के जादू से मनोरंजन भी किया जाएगा । लेकिन भाजपा के अलाल कार्यकर्ता नोट देखने के बाद ही चैतन्य होते हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं पर मोटिवेशनल स्पीच का कोई असर नहीं होने वाला है। हां जादूगर सुहानी जरूर करामात करेगी..क्योंकि वह 200 के नोट को 2000 में बदल देगी।

  शैेलेन्द्र ने बताया कि पिछले 15 सालों में सत्ता सुख के चलते कार्यकर्ता घरों से निकलना नहीं चाहते । जाहिर सी बात है कि सरकार की चिंता बढ़ेगी ही। जैसे जैसे चुनाव नजदीक आएगा…विरोधियों को राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार बनाया जाएगा।

close