शिक्षाकर्मी संविलयनःसंगठन की गतिविधियां तेज..कैबिनेट मींटिंग के दिन ही 18 जून को होगी मोर्चा की अहम् बैठक..पढ़िए संविलयन से जुड़े किन सवालों पर होगी चर्चा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूलों में काम कर रहे शिक्षा कर्मियों के संविलयन का एलान किया है। अब शिक्षा कर्मी इसकी औपचारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर सभी की निगाहें सोमवार 18 जून को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग में लगी हुई है। इधर संविलयन को लेकर शिक्षा कर्मी संगठन की गतिविधियां भी तेज हो गईं हैं। इस सिलसिले में शिक्षक पंचायत / नगरीय निकाय मोर्चा की अहम बैठक ठीक उसी दिन यानी 18 जून को ही रायपुर में रखी गई है। संविलयन के एलान के बाद पहली बार हो रही मोर्चा की इस मीटिंग में इससे जुड़े विभिन्न पहलुओँ पर चर्चा की जाएगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोशल मीडिया से मिल रही जानकारी के मुताबिक शिक्षक पं/न.नि.मोर्चा की अहम बैठक 18जून को दोपहर 1:00बजेकलेक्टर गार्डन में आहूत की गई है। उक्त बैठक में मोर्चा के सभी संचालक मौजूद रहेंगे।

आंदोलन के पश्चात तथा  मुख्यमंत्री  के घोषणा के पश्चात पहली बैठक है ।  महत्व पूर्ण बात उसी दिन छत्तीसगढ़ शासन की कैबनेट की भी बैठक है।तथा संविलियन को लेकर तरह- तरह की अपवाह…लोगों का अपना- अपना तर्क ,बहुत सारे सवाल,वर्ग03 शिक्षाकर्मियों को समानुपातिक वेतन मान के आधार पर वेतन विसंगति को दूर कर ,आठ वर्ष के बंधन को समाप्त कर सभी का संविलियन करने जैसे मुद्दों को लेकर बैठक आहूत किया गया है।

घोषणाओं पर क्रियांवयन करने तथा मजबूत पक्ष रखने हेतू बैठक की आवश्यकता महसूस करते हुए यह मीटिंग रखी गई है। जिसमें मोर्चा के संचालक केदार जैन,संजय शर्मा,चंद्रदेव राय , विकास राजपूत और विरेन्द्र दुवे शामिल होंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close