जम्मू-कश्मीर में सीजफायर रोकने पर नाराज PDP, शाह ने बुलाई मंत्रियों की बैठक

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

नईदिल्ली।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के बीजेपी के कैबिनेट मंत्रियों को आज (मंगलवार) को मीटिंग के लिए दिल्ली बुलाया है। शाह के 23 जून के दौरे से पहले कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है।यह बैठक दोपहर 12 बजे होगी। जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता के भी इस मीटिंग में हिस्सा लेने की उम्मीद जताई जा रही है।माना जा रहा है कि सरकार की तरफ से सीजफायर रोकने के बाद सत्ताधारी दल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के नेता नाराज हैं। ऐसा हो सकता है कि इस मसले पर अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करने के लिए यह बैठक बुलाई गई है।

बता दें कि रमजान के बाद केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर में युद्ध विराम समाप्त करने का फैसला लिए जाने पर पीडीपी ने खेद जाहिर करते हुए नाराजगी जताई थी।वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बैठक के दौरान शाह राज्य से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि घाटी ने पिछले हफ्ते में कई दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं देखी हैं।

‘राइजिंग कश्मीर’ के एडिटर शुजात बुखारी को आतंकियों ने 14 जून को श्रीनगर में निशाना बनाकर मार दिया। इसी दिन आर्मी के जवान औरंगजेब का शव बरामद हुआ था। पुलवामा में उन्हें एक दिन पहले किडनैप कर लिया गया था। आतंकवादियों ने उनकी निर्मम हत्या की थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close