व्यापम ने जारी किए मंडल संयोजक और संयुक्त भर्ती परीक्षा प्रथम चरण के नतीजे,यहाँ करे चेक

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
व्यापम,306 ग्रामीण उद्यान विस्तार अधिकारियों,पदस्थापनारायपुर।छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा राज्य शासन के तेरह विभिन्न विभागों के अंतर्गत डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं सहायक ग्रेड-3 के पदो हेतु आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। परीक्षा 25 फरवरी को 10 बजे से 1.15 बजे तक आयोजित की गई थी। परीक्षा परिणाम व्यापम की वेबसाईट cgvyapam.choice.gov.in पर अपलोड कर दी गई है। डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं सहायक ग्रेड-3 के कुल रिक्त पदो के 5 गुना अभ्यर्थियों को कौशल परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।व्यापम के अधिकारियों ने बताया कि इस परीक्षा के माडल उत्तर व्यापम के वेबसाईट पर अप्रैल 2018 को प्रदर्शित किया गया था तथा 13 अप्रै को शाम 5 बजे तक सप्रमाण दावा आपत्ति प्रस्तुत करने हेतु अंतिम तिथि निर्धारित की गई थी। सभी प्राप्त दावा आपत्तियों का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया गया है।  

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग छत्तीसगढ़ के अंतर्गत मंडल संयोजक भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा परिणाम व्यापम की वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है।व्यापम के अधिकारियों ने बताया कि 15 अप्रैल को 2 बजे से 5.15 बजे तक मंडल संयोजक की भर्ती परीक्षा आयोजित की गयी थी। इस परीक्षा के माडल उत्तर व्यापम की वेबसाइट पर 23 अप्रैल को प्रदर्शित किया गया था और सप्रमाण दावा आपत्ति प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 28 अप्रैल निर्धारित थी। उन्होंने बताया कि इस भर्ती परीक्षा में प्राप्त दावा आपत्तियों का निराकरण विषय विशेषज्ञों से करवाया गया और अंतिम उत्तर तैयार करके परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close