Watch Video:जब PM मोदी के लिए सितार बजा गाने लगे सेशेल्स के राष्ट्रपति

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
नई दिल्ली-
भारत दौरे पर द्विपक्षीय वार्ता के लिए आए सेशेल्स के राष्ट्रपति को सोमवार को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। द्विपक्षीय वार्ता के लिए राष्ट्रपति डैनी फाउरे और पीएम मोदी ने हैदराबाद हाउस में बैठक की।इस दौरान सोशल मीडिया पर राष्ट्रपति फाउरे का वीडियो सामने आया है जिसमें वह पीएम मोदी के लिए गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें राष्ट्रपति फाउरे सितार बजाते हुए पीएम मोदी के लिए गाते हुए नजर आ रहे हैं।इस वीडियो में पीएम मोदी भी मौजूद हैं और वो इस गीत का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

फाउरे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।गौरतलब है कि सोमवार को भारत-सेशेल्स के बीच 6 समझौतों पर हस्ताक्षर किए जिसमें दोनों देशों के बीच संस्कृति, साइबर सुरक्षा, समुद्री सुरक्षा, संरक्षा व सहयोग, कूटनीति और बुनियादी ढांचा विकसित करने पर सहमति हुई है।वहीं भारत ने सेशेल्स को प्रतिरक्षा क्षमताओं और समुद्री बुनियादी ढांचे को मजबूत बनाने के लिए 10 करोड़ डॉलर का ऋण प्रदान करने की घोषणा की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close