गाज की चपेट में आए चार लोग…एक की मौके पर मौत…तीन की हालत गंभीर..किया जा रहा उपचार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– पेन्ड्रा के सधवानी में आसमानी बिजली गिरने से तीन लोग घायल और एक युवक की मौत हो गयी है। गाज का झटका इतना जोदार था कि अस्पातल पहुंचने से पहले ही मौके पर बीस के युवक ने दम तोड़ दिया। घटना करीब शाम तीस से चार बजे के बीच की बतायी जा रही है। बहरहाल घटना के बाद पेन्ड्रा पुलिस मौके पर पहुंच जरूरी कार्रवाई को पूरी की है।

                     जानकारी के अनुसार पेन्ड्रा क्षेत्र शाम तीन से चार बजे के बीच जमकर बारिश हुई। इसी दौरान आसामानी बिजली गिरने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जबकि बीस साल के एक युवक ने दम तोड़ दिया है। घटना पेन्ड्रा रोड ग्रामपंचायत सधवानी के देवराजपारा में हुई है।

             पुलिस जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सधवानी देवराज पारा निवासी घटना के समय गांव में ही थे। जोरदार बारिश के दौरान आसमानी बिजली गिरने से चारो चपेट में आ गए। बिजली गिरने से पंचम भरिया उम्र बीस साल की मौके पर ही मौत हो गयी। अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने बताया कि पंचम ने दम तो़ड़ दिया है।

                  जबकि गाज गिरने से तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर है। तीनों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। गाज गिरने से तीनों घायलों का नाम दुगेश भरिया, गणेश भरिया और लुशन भरिया है।

            घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी। समय पर तीनों घायलों को चिकित्सीय व्यवस्था की गयी। मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

close